Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नहीं थे विक्रम वेधा के लिए पहली पसंद, इन स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म

विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फिल्म निर्माताओं की पहली चॉइस नहीं थे। बल्कि फिल्म उनसे पहले कई दूसरे अभिनेताओं को ऑफर की गई थी।

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नहीं थे विक्रम वेधा के लिए पहली पसंद, इन स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म
मुख्य बातें
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा रिलीज को तैयार फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इस फिल्म में लीड रोल में हैं
Vikram Vedha Lesser known facts: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है। साथ ही अपने चहेते सुपरस्टार्स को नई कहानी के साथ नए अंदाज में देखना सबके लिए बहुत दिलचस्प होने वाला है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
हालांकि क्या आप जानते हैं कि, ऋतिक और सैफ फिल्म निर्माताओं की पहली चॉइस नहीं थे। बल्कि फिल्म उनसे पहले कई दूसरे अभिनेताओं को ऑफर की गई थी। लेकिन किन्हीं कारणों से उनके फिल्म को रिजेक्ट कर देने के बाद। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिकाओं के लिए चुना गया था। इन एक्टर्स को पहले ऑफर हुई थी विक्रम वेधा –
शाहरुख खान – खबरों की माने तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को सबसे पहले इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। निर्माता चाहते थे कि शाहरुख खान फिल्म में वेधा का किरदार निभाए, लेकिन किन्हीं कारणों से बात आगे नहीं बढ़ पाई। कथित तौर पर शाहरुख ने फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।
आमिर खान – अभिनेता सैफ अली खान ने अपने इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा किया था कि, उनकी फिल्म के मेकर्स से बातचीत चल रही है। तथा फिल्म विक्रम वेधा में आमिर खान भी होंगे। हालांकि बाद में आमिर खान ने फिल्म से बाहर जाने का फैसला किया और छोड़ दी थी।
आर माधवन – बॉलीवुड के क्लासिक अभिनेता आर माधवन, तमिल की ओरिजिनल विक्रम वेधा का भी मुख्य हिस्सा रहे हैं। उन्होंने उसमें विक्रम का किरदार बहुत बखूबी से निभाया था। खबरों की माने तो, फिल्म के हिंदी वर्जन में भी निर्माता चाहते थे कि वे इस भूमिका को फिर से निभाए। लेकिन आर माधवन अपनी आगामी फिल्म रॉकेट्री के साथ बहुत व्यस्त चल रहे हैं। जिस कारण उन्हें फिल्म के लिए मना करना पड़ा था।
सैफ अली खान – जब अभिनेता आर माधवन ने फिल्म के मना कर दिया। तब जाकर सैफ अली खान को विक्रम का किरदार निभाने के लिए ऑफर दिया गया था। साथ ही यह भी बता दें कि उन्हें फिल्म के लिए तब अप्रोच किया गया था, जब विक्रम का किरदार आमिर खान द्वारा निभाए जाने की बात चल रही थी।
ऋतिक रोशन – आमिर खान ने जब फिल्म विक्रम वेधा से अपना नाम बाहर कर लिया था। जब फिल्म में वेधा के किरदार के लिए निर्माताओं ने ऋतिक की ओर रुख किया था।
फिल्म में ये अभिनेत्री भी दिखाएंगी कमाल
इसी हफ्ते रिलीज होने वाली ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा में अभिनेत्री राधिका आप्टे भी नजर आने वाली हैं। राधिका फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ के किरदार में नजर आएंगी, और दर्शक उन्हें देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में हालांकि उनके पार्ट का बहुत छोटा सा हिस्सा दिखाया गया है, लेकिन उन कुछ पलों में ही राधिका सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हुई हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited