Fighter First Look: फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण करेंगे देश की रक्षा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Fighter First look: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। फिल्म में ऋतिक दीपिका एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में है।

fighter

Hrithik Roshan and Deepika Padukone (credit pic: instagram)

Fighter First look: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर (Fighter) का टीजर रिलीज हो गया है। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म से ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक शेयर किया। तीनों सुपरस्टार एक अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। फिल्म में ऋतिक, दीपिका और अनिल एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।
पहली बार फिल्म में स्टार्स एरियल स्टंट्स करते हुए दिखाई देंगे। ये एक्शन थ्रिलर मूवी होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
इस दिन रिलीज होगी फाइटर
सिद्धार्थ और ऋतिक की ये साथ में तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने साथ में वॉर और बैंग-बैंग में काम किया है। ये दोनों फिल्में सपुरहिट रही थी। फाइटर अगले साल 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहली बार ऋतिक और दीपिका साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस प्रोजेक्ट के में प्रभास के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस आखिरी बार शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आई थीं। एक्ट्रेस शाहरुख के साथ जवान में भी दिखाई देंगी। फिल्म में वो कैमियो रोल में नजर आएंगी। ऋतिक रोशन भी वॉर 2 में नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited