Hrithik Roshan: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन हुए बुरी तरह ट्रोल, यूजर्स ने कहा, ‘ये भी टकला हो रहा है’

Hrithik Roshan Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक वायरल वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें एक्टर का गंजापन नजर आ रहा है। जिसके बाद ऋतिक को ट्रोल भी किया जा रहा है।

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं।
  • ऋतिक रोशन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
  • वायरल वीडियो में ऋतिक का गंजापन नजर आ रहा है।
Hrithik Roshan: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का फैन बेस काफी बड़ा है। एक्टर ऋतिक रोशन अपने लुक्स के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, ऋतिक अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए भी लोकप्रिय हैं। बीते कुछ सालों में ऋतिक की एक बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है, लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। ऋतिक 48 साल के हो गए हैं और समय के साथ उनके लुक्स पर भी फर्क पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर (Hithik Roshan Getting Trolled) अब अपने बालों को लेकर एक्टर ट्रोल हो रहे हैं।
शादी में शामिल हुए थे ऋतिक रोशन
हाल ही में ऋतिक रोशन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो उनके मेकअप स्टाइलिस्ट की शादी का है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ शामिल हुए थे। वायरल वीडियो में ऋतिक को कपल के साथ पोज देते हुए देखा जा रहा है। हालांकि ऋतिक रोशन अब अपने गंजेपन से सभी का ध्यान खींच लिया है। इसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।
Hrithik Roshan: लोगों ने बुलाया गंजा
ऋतिक रोशन की इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ उन्हें गंजा बता रहे हैं तो कुछ उन्हें बूढ़ा कह रहे हैं। ऋतिक रोशन के बालों पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि कैमरे से कुछ नहीं छुपता है। इसपर फिलहाल ऋतिक रोशन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ
ऋतिक रोशन की शादी पहले उनके सुजैन खान से हुई थी। जिसके बाद उनके दो बच्चे भी हुए, हरेन रोशन और हिरदान रोशन। हालांकि, 14 साल के बाद दोनों का तलाक हो गया, और तब से अपने बच्चों को साथ में पाल रहे हैं। उनके तलाक के बाद, ऋतिक और सुजैन आगे बढ़ गए हैं। एक तरफ जहां ऋतिक अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, वहीं सुजैन अभिनेता अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited