Bigg Boss OTT 2 से आउट होने पर भी Puneet Superstar का बड़बोलापन न हुआ कमः कहा- मैं सबका बाप था, हूं और रहूंगा

Bigg Boss OTT 2: दरअसल, पुनीत प्रीमियर एपिसोड के खत्म होने और लाइव फीड चालू होने के साथ अजीब-अजीब हरकतें करने लगे थे। कभी उन्होंने मुंह पर मंजन लगाया तो कभी सिर पर फिनायल की बॉटल डाल ली और इसके बाद उनका बड़बोलापन जारी रहा।

salman khan puneet superstar

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइलः इंस्टाग्राम)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी-2 के चालू होने के 12 घंटे के अंदर आर्टिस्ट प्रकाश कुमार उर्फ पुनीत सुपरस्टार बेघर हो गए। ऐसा इस शो के इतिहास में पहली दफा हुआ है। शनिवार (17 जून, 2023) को शो के आगाज के साथ ही पुनीत ने कुछ ऐसी हरकतें कर दीं, जिससे वह सबके लिए मानो सिरदर्द बन गए। नतीजतन बिग बॉस को घर वालों की आपसी सहमति से उन्हें घर से बाहर करना पड़ा। हालांकि, शो से आउट कर दिए जाने के बाद भी पुनीत का बड़बोलापन कंट्रोल न हुआ और उन्होंने नया वीडियो शेयर करते हुए दावा किया- पुनीत कुमार सबका बाप था, है और रहेगा।
शो से अपने एविक्शन के बाद पुनीत सुपरस्टार ने कहा, "दोस्तों, मेरे पास लाखों लोगों के मैसेज आए थे कि पुतीन भाई हमने जियो सिनेमा को अनइंस्टॉल कर दिया है। अब हम शो नहीं देखेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि पुनीत कुमार बाप था, बाप है और बाप रहेगा। मैं इतने चांटे मारूंगा कि...।"
दरअसल, पुनीत प्रीमियर एपिसोड के खत्म होने और लाइव फीड चालू होने के साथ अजीब-अजीब हरकतें करने लगे थे। कभी उन्होंने मुंह पर मंजन लगाया तो कभी सिर पर फिनायल की बॉटल डाल ली और इसके बाद उनका बड़बोलापन जारी रहा।

पुनीत सुपरस्टार को लेकर लोग क्या बोले?:

पुनीत ने घर में ये चीजें कींः

  • अजीब-अजीब हरकतें कीं
  • बिग बॉस को धमकाते रहे
  • मेकर्स को "नल्ला" बताया
  • कहा, चाटें मारूंगा सालों को
  • कैमरे के साथ छेड़खानी की
  • अपनी रैकिंग से भड़के हुए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited