Ibrahim Ali Khan ने चोरी छुप्पे पलक तिवारी को लगाया गले? धड़ल्ले से वायरल हो रहा है वीडियो

Ibrahim Ali Khan Allegedly Hugged Palak Tiwari: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग दावा कर रहे हैं कि उन्होंने पलक तिवारी को गले लगाया है।

इब्राहिम अली खान ने लगाया पलक तिवारी को गले?

इब्राहिम अली खान ने लगाया पलक तिवारी को गले?

Ibrahim Ali Khan Allegedly Hugged Palak Tiwari: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का कुछ हिस्सा शूट भी हो चुका है। लेकिन हाल ही में इब्राहिम अली खान अपने फिल्मी करियर से इतरपलक तिवारी (Palak Tiwari) के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, इब्राहिम अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग दावा कर रहे हैं कि उन्होंने पलक तिवारी को गले लगाया है।
इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का ये वीडियो देख लोग भी हैरान रह गए। वीडियो में सैफ अली खान के लाडले व्हाइट टी-शर्ट और ऑरेंज शॉर्ट्स में नजर आए। उन्होंने आते ही वहां मौजूद एक लड़की को प्यार से गले लगाया, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वह कोई और नहीं बल्कि पलक तिवारी ही हैं। हालांकि वीडियो की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी (Palak Tiwari)की डेटिंग की अफवाहें पिछले एक साल से उड़ रही हैं। दरअसल, दोनों को एक साथ कार में देखा गया था, इसके बाद से ही दोनों चर्चा में बने रहते हैं।
हालांकि पलक तिवारी (Palak Tiwari) या फिर इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की ओर से इस मामले पर कभी कुछ नहीं कहा गया है। इब्राहिम अली खान के करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारने के लिए तैयार हैं। इस वक्त उनकी झोली में दो फिल्में मौजूद हैं, जिसमें 'दिलेर' और 'सरजमीं' शामिल है। बता दें कि इब्राहिम अली खान के डेब्यू के लिए फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited