Ileana D Cruz ने 2 महीने बाद दिखाई बेटे की झलक, बच्चे की क्यूटनेट देख आप भी हार बैठेंगे दिल

Ileana D Cruz Shared Photo with Baby Boy: इलियाना डी क्रूज ने अपने बेटे के साथ क्यूट फोटो शेयर की हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बेटे की डिलवरी के 2 महीने बाद झलक दिखाई है।

ileana d cruz

Ileana D cruz (Credit Pic: Instagram)

Ileana D Cruz Shared Photo with Baby Boy: इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने परिवार और बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस अभी अपने मदरहुड के पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने डिलवरी के 2 महीने बाद बेटे की खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपने बेटे को गोद में उठाए हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
इलियाना ने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 2 महीने हो गए है। एक्ट्रेस के बेटे कोवा पर फैंस दिल हार रहे हैं। फैंस इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर एक फैन ने लिखा, मैम आपका बेटा कितना गोरा है। दूसरे यूजर ने लिखा, बेटे से तो मिला दिया अब पापा से कब मिला रहे हो। तीसरे यूजर ने लिखा, आपका बेटा आपकी तरह सुंदर और क्यूट है।
इलियाना ने दिखाई बेटे की झलक
एक्ट्रेस के लिए अभी उनका बेटा भी सबसे पहली प्रॉयोरिटी है। एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक नहीं बताया कि उन्होंने शादी कर ली है या नहीं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एन्जॉय किया था। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटो शेयर की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited