इलियाना डिक्रूज ने दिखाया होने वाले बच्चे के पिता का चेहरा, बॉयफ्रेंड के लिखा प्यार भरा नोट

Ileana D Cruz : इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई है। फोटो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी क्लोज नजर आ रही हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद इलियाना के बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

ileana

Ileana D Cruz (instagram: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है। बिना शादी के मां बनने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई है। इसी के साथ इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए अप्रिसिएशन पोस्ट भी लिखा है। इलियाना फोटो में मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं जिसमें दोनों बहुत क्लोज दिखाई दे रहे हैं।
इस फोटो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर इलियाना के बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। फोटो में एक्ट्रेस रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं जिसके बाद से एक्ट्रेस की सगाई की चर्चा शुरू हो गई है।
एक्ट्रेस ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो
इलियाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, प्रेग्नेंट होना दुनिया का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मुझे नहीं लगता है कि दुनिया में ये सबसे खूबसूरत अहसास है। मैं इस जर्नी के लिए खुद को लकी मानती हूं। मैं अपने बेबी बंप को देखते हुए प्यार महसूस किया है। मैं तुमसे जल्दी ही मिलूंगी मैं नहीं जानती हूं कि कैसी मां बनूंगी। इस जर्नी ने मेरे प्यारे मैन का बहुत योगदान है। जब भी मैं रोती थी तो वो मेरे आंसू पोछता है। मेरे साथ एक चट्टान की तरह हमेशा खड़ा रहता है। वो मुझे हंसाने के लिए घटिया चुटकुले भी सुनाते हैं। उसके साथ मुझे कुछ भी मुश्किल नहीं लगता है।
इलियाना ने 18 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। एक्ट्रेस का नाम कैटरीना कैफ के भाई Sebastien Laurent Michel के साथ भी जुड़ा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited