Indian Predator 3: ओटीटी पर आएगी उस रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 महिलाओं ने मिलकर मारा, दिल दहला देगी कहानी

Indian Predator 3: क्राइम आधारित सीरीज इंडियन प्रिडेटर के दो सीजन जबरदस्त तरीके से सफल रहे और अब इसका नया सीजन आने वाला है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज के तीसरे सीजन का नाम है 'मर्डर इन अ कोर्टरूम'।

Indian Predator 3: ओटीटी पर आएगी उस रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 महिलाओं ने मिलकर मारा, दिल दहला देगी कहानी
Indian Predator 3: ओटीटी की दुनिया काफी रंगीन है। यहां हर तरह का कंटेट मौजूद है। राजनीति, थ्रिलर, क्राइम, कॉमेडी, जिसको जो पसंद है वो वैसा देखे। ओटीटी पर क्राइम आधारित सीरीज खूब हिट हुई हैं और यही वजह है कि मेकर्स इस तरह के कंटेट पर दांव लगा रहे हैं। क्राइम आधारित सीरीज इंडियन प्रिडेटर के दो सीजन जबरदस्त तरीके से सफल रहे और अब इसका नया सीजन आने वाला है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज के तीसरे सीजन का नाम है 'मर्डर इन अ कोर्टरूम'। पहला सीजन चंद्रकांत झा की कहानी पर बना 'द बुचर ऑफ दिल्ली' दूसरा सीजन था जिसमें दिल्ली में होती हत्याएं दिखाई गई थीं। दूसरे सीजन 'द डायरी ऑफ अ सीरियल किलर' था।
पहला सीजन काफी भयानक था और दूसरा उससे ज्यादा लेकिन अब मेकर्स का दावा है कि तीसरा सीजन देख दर्शकों की रूह कांप जाएगी। इस सीजन में हद पार हो जाएगी। इस सीजन में एक सीरियल रेपिस्ट है जो बारी बारी से महिलाओं को निशाना बनाता है। कहा जा रहा है कि ये कहानी नागपुर के कस्तूरबा नगर स्लम एरिया में रहने वाले सीरियल रेपिस्ट भरत कालीचरण उर्फ अक्कू यादव की है।
अक्कू यादव ने 40 से ज्यादा महिलाओं का रेप किया। ऐसा कहा जाता है कि कस्तूरबा नगर स्लम एरिया के हर दूसरे घर में उनकी एक विक्टिम थी। वह महिलाओं का यौन शोषण करता था। उसने 10 साल की बच्ची से लेकर 16 साल की बच्ची की दादी तक का रेप किया था। अगर कोई उसकी शिकायत करता तो वह घर में घुसकर धमकाता, मारपीट करता था। उसने कई लोगों की बस्ती में हत्या भी की थी लेकिन पुलिस प्रशासन उसका कुछ नहीं कर पाया।
हत्या में शामिल थीं 200 महिलाएं
13 अगस्त नागपुर अदालत में अक्कू यादव के केस की सुनवाई हो रही थी। उसी दौन 200 महिलाएं कोर्ट नंबर 7 में 3 बजे के करीब घुसीं। इन महिलाओं के चेहरे बंधे थे। ये महिलाएं कस्तूरबा नगर से ही आई थीं। महिलाओं ने सबसे पहले लाल मिर्च पाउडर फेंकना शुरू किया और फिर कोर्ट रूम में ही अक्कू पर चाकुओं से वार कर दिए। अक्कू के चेहरे पर पत्थरों से वार किए। 15 ही मिनट में अक्कू के खून से कोर्ट रूप का सफेद फर्श लाल हो चुका था। अक्कू यादव सिर्फ एक ही बात कह रहा था- 'मुझे माफ कर दो! मैं ऐसा दोबारा नहीं करूंगा।' इस घटना में वह मारा गया।
2021 में इस विषय पर फिल्म बनी थी जिसका नाम था '200 हल्ला हो'। इस फिल्म को जी5 पर रिलीज किया गया था जिसमें अमोल पालेकर, वरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, फ्लोरा सैनी और साहिल खट्टर लीड रोल में थे। नेटफ्लिक्स के शो 'इंडियन प्रिडेटर- मर्डर इन अ कोर्टरूम' का प्रमियर 28 अक्टूबर को होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited