Ira-Nupur Wedding : पजामा पार्टी में Ira के पति ने किया लुंगी डांस, फैंस ने कहा नो मेकअप-नो हेवी ड्रेस, बेस्ट शादी

Ira-Nupur Wedding : शादी से कुछ दिन पहले पाजामा पार्टी रखी गई जिसमें सभी ने नाइटवियर, पजामा पहनकर पार्टी में एंजॉय किया। वहीं ग्रूम नूपुर ने भी बेहद खास अंदाज में एंट्री ली वह अपने दोस्तों साथ लूँगी पहनकर हाल में आए। ये शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Ira-Nupur Pajama party

Ira-Nupur Pajama party

Ira-Nupur Wedding :आमिर खान(Aamir Khan) की लाड़ली ईरा खान( Ira Khan) इन दिनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान में हैं। उनके साथ पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। ईरा खान और नूपुर शिखरे ( Nupur Shikhare) का पूरा परिवार और रिश्तेदार उदयपुर में जश्न मना रहा है। वहीं लगातार शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बीती रात जहां ईरा-नूपुर के हाथों में मेहंदी लगी थी वहीं ब्राइड-ग्रूम टीम ने लेट नाइट पजामा पार्टी की जिसमें सभी मस्ती करते नजर आए।
ईरा खान( Ira Khan) शादी के सभी ईवेंट धूमधाम से मना रही है। राजस्थान में पूरा परिवार एक साथ एन्जॉय कर रहा है। वहीं ब्राइड-ग्रूम की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। हाल ही में खान परिवार की शादी के एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें नूपुर लूँगी पहनकर डांस कर रहा है। शादी से कुछ दिन पहले पाजामा पार्टी रखी गई जिसमें सभी ने नाइटवियर, पजामा पहनकर पार्टी में एंजॉय किया। वहीं ग्रूम नूपुर ने भी बेहद खास अंदाज में एंट्री ली वह अपने दोस्तों साथ लूँगी पहनकर हाल में आए। सभी ने सफेद कुर्ता और लूँगी पहनी हुई थी और वह "लूँगी डांस" गाने पर ठुमके लगा रहे थे। इस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया। लोगों ने कहा कि ये शादी बड़ी कमाल की है ना भारी कपड़े ना गहने केवल पाजामा पार्टी। वहीं ब्राइड ईरा खान भी पति नूपुर के साथ मजे में झूमती नजर आई।
बताते चले कि ईरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से 3 जनवरी 2024 को मुंबई में शादी की थी। इसके बाद कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने राजस्थान के उदयपुर में आ गया है। जहां सभी फंक्शन धूम-धाम से हो रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited