बाली में पति Nupur के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही है Ira Khan, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

Ira-Nupur Honeymoon Pic : इन दिनों इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव है । हाल ही में इरा ने अपनी हनीमून के खास पल साझा किए है। अपने पति के साथ बाली में हनीमून एन्जॉय करते हुए आमिर खान की बेटी ने फोटो साझा की है।

Ira-Nupur Honeymoon Pic

Ira-Nupur Honeymoon Pic

Ira-Nupur Honeymoon Pic : आमिर खान ( Aamir Khan) की लाड़ली गुड़िया इरा खान( Ira Khan) 3 जनवरी को नूपुर शिखरे( Nupur Shikhare) के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शानदार शादी के बाद अब वह अपनी मैरीड लाइफ एन्जॉय कर रही है। इन दिनों इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव है । हाल ही में इरा ने अपनी हनीमून के खास पल साझा किए है। अपने पति के साथ बाली में हनीमून एन्जॉय करते हुए आमिर खान की बेटी ने फोटो साझा की है।
इरा खान( Ira Khan) और नुपुर शिखरे( Nupur Shikhare) हाल ही में अपने हनीमून के लिए बाली गए थे। आज, 31 जनवरी को, आमिर खान की बेटी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने हनीमून से नूपुर के साथ स्टोरी साझा की है। इसमें अन्य चीजों के अलावा तैरते हुए नाश्ता करते और समुद्र तट के पास समय बिताते हुए उनकी कई खूबसूरत तस्वीरों का एक कोलाज शामिल था। एक तस्वीर में इरा को साइकिल चलाते हुए भी देखा जा सकता है. उन्होंने पूरे कोलाज को कैप्शन दिया, 'ओह!!!' दोनों की जोड़ी को देखकर लग रहा है कि कपल को घूमना बेहद पसंद हैं।
बता दें कि इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और जिम ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी की थी। खान परिवार और शिखरे परिवार ने 10 जनवरी को जयपुर में आलीशान शादी की थी। जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited