Sridevi की जिंदगी पर क्या जल्द बनने वाली है बायोपिक, पति बोनी कपूर ने बताई सच्चाई

Boney Kapoor on Sridevi Biopic: बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में हुई बातचीत के दौरान पत्नी श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर सच्चाई बताई। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए क्या श्रीदेवी की बायोपिक बनेगी या नहीं।

Boney Kapoor on Sridevi Biopic

Boney Kapoor on Sridevi Biopic

Boney Kapoor on Sridevi Biopic: बॉलीवुड फिल्म के मशहूर निर्माता बोनी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म में अजय देवगन पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे। जिन्होंने 13 साल तक भारतीय फुटबॉल टीम को संबलऔर नींव रखी। इसी के साथ फिल्म 10 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म के निर्माता बोनी से जब इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी की बायोपिक के बारे में पूछा तो उनका क्या कहना था जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
डीएनए के साथ बातचीत के दौरान जब बोनी कपूर (Boney Kapoor) श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर सवाल किया गया, ऐसे में उनका कहना था की वह बेहद निजी इंसान थीं और उनकी जिंदगी निजी ही रहनी चाहिए। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी होगा। जब तक मैं जीवित हूं, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। बात दें की साल 2018 24 फरवरी को श्रीदेवी ने दुबई मे आखरी सांस ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी (Sridevi) की मृत्यु का कारण बेहोशी के बाद बाथटब में 'दुर्घटनावश डूबना' बताया गया था।
कई बार श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर खबरें आती रही हैं, क्यूंकी वह बॉलीवुड की चांदनी थीं। उन्होंने इंडस्ट्री को इंग्लिश विंगलिश, जुदाई और नगीना जैसी अनगिनत हिट फिल्में दी है। उन्हे अपनी आखरी फिल्म मौम के लिए नैशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। हालांकि कई फैंस का मानना है की वह एक्ट्रेस की बायोपिक देखना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited