Shaitaan 2: अजय देवगन-आर माधवन की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी धमाल? शुरू हुआ 'शैतान' पार्ट-2 पर काम!

Ajay Devgn and R. Madhavan starrer Staitaan 2: इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन की हिट फिल्म शैतान के सीक्वल पर अब काम शुरू हो गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के पार्ट-2 की कहानी लिखी जाने लगी है। इस अपडेट पर नजर डालते हैं।

Shaitaan 2

Shaitaan 2 Loading! Makers Of Ajay Devgn, R Madhavan Starrer Horror-Drama Start Working On Script For Film

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ajay Devgn and R. Madhavan starrer Staitaan 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर. माधवन (R. Madhavan) स्टारर फिल्म शैतान (Shaitaan) 8 मार्च, 2024 को रिलीज हुई थी और इसे फैंस और क्रिटीक्स दोनों से शानदार रिव्यू मिले थे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है, फिल्म निर्माताओं ने पहले से ही स्क्रिप्ट तैयार करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा ने दावा किया कि शैतान 2 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। एक बार स्क्रिप्ट फाइनल हो जाने के बाद, फिल्म निर्माता, अजय देवगन के साथ डेट्स फाइनल करेंगे। इस साल की सबसे बड़ी हिट होने की वजह शैतान का पार्ट 2 बनाने में मेकर्स भी काफी इंट्रस्टेड हैं। टीम आगे बढ़ने से पहले यह तय करना चाहती है कि फिल्म की स्क्रिप्ट में किसी प्रकार की कमी न छोड़ी जाए।

शैतान 2 के लिए कमर कस रहे हैं अजय देवगन

एक सोर्स ने बताया कि शैतान 2 और सन ऑफ सरदार 2 के साथ, अजय देवगन ने खुद को सबसे सफल फिल्म फ्रेंचाइजी के तौर पर देखना शुरू कर दिया है। दोनों ही फिल्में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में हैं। सोर्स ने यह भी बताया कि फ्रेंचाइज़ी फिल्मों को वर्ल्डवाइड पसंद किया जा रहा है। फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स को दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।
अजय देवगन ने भी अब फ्रेंचाइजी फिल्मों को करना शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि सन ऑफ सरदार 2 और शैतान 2 को भी फैंस का अच्छा प्यार मिल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited