Kartik Aaryan ने Akshay Kumar से छीनी Hera Pheri 3? मेकर्स ने बताई सच्चाई

Hera Pheri 3 : फिरोज नाडियाडवाला की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हेरा फेरी -3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को अप्रोच किया गया है। अब फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

akshay kumar and kartik aaryan

akshay kumar and kartik aaryan (credit pic: instagram)

Hera Pheri 3: पॉपुलर कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी आज तक दर्शकों को याद है। फिल्म के ऑइकोनिक कैरेक्टर राजू, श्याम और बाबूराव लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फैंस इस पॉपुलर कॉमेडी फिल्म के तीसरे पार्ट 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। हेरी फेरी 3 को लेकर खबरें आ रही थी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कैरेक्टर राजू का रोल निभाएंगे। इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिरोज नाडियाडवाला की कल्ट कॉमेडी फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। PeepingMoon.com के सूत्रों के अनुसार, इस सीरीज और प्रोडक्शन हाउस से जुड़े लोगों का कहना है कि इस तरह की सभी बातें महज अफवाह है और नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन को हेरा फेरी 3 के लिए कॉल नहीं किया है। रूमर्स के मुताबिक फिल्म के कास्ट पर काम किया जा रहा है और इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को अप्रोच किया जा रहा है।
हेरा फेरी 3 के प्रोडक्शन हाउस ने बताया सच
इन रिपोर्ट्स के सामने के बाद प्रोड्यूसर हैरान है, क्योंकि जून में उन्होंने कंफर्म किया गया था कि फिल्म की शूटिंग ओरिजनल कास्ट के साथ शुरू होगी। इसलिए नाडियाडवाला हैरान हो गए जब उन्होंने सुना के कि अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन से रिप्लेस किया जा रहा है। हेरा फेरी 3 की रिलीज डेट का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।
ये फिल्म साल 2014 में फ्लोर पर आने वाली थी, लेकिन नीरज वोहरा के कारण फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा था , जो इस फिल्म की कहानी लिख रहे थे। इस फिल्म का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर का भी निधन साल 2017 में हो गया था। इसके अलावा बजट की वजह से भी फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा था।
नाडियाडवाला ने जून में तीसरे पार्ट को कंफर्म किया था। उन्होंने बताया था कि अक्षय कुमार राजू के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं, परेश रावल बाबूराव के रोल में नजर आएंगे और सुनील शेट्टी श्याम के रोल में दर्शक को एंटरटेन करेंगे। फिल्म का निर्देशन नए डायरेक्टर करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited