Sanjay Leela Bhansali की 'Baiju Bawra' के लिए Rhea Chakraborty का नाम हुआ फाइनल !!

Rhea Chakraborty in Baiju Bawra: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ऑडिशन दिया था।

Rhea Chakraborty and Sanjay Leela Bhansali

Rhea Chakraborty and Sanjay Leela Bhansali

Rhea Chakraborty in Baiju Bawra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) काफी लंबे समय से फिल्म 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) पर काम कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की कास्टिंग पर काफी समय से विचार किया जा रहा है लेकिन लीड एक्टर्स के नाम अभी तक संजय लीला भंसाली ने फाइनल नहीं किए हैं। बॉलीवुड के गलियारों से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ऑडिशन दिया है। आइए जानें क्या रिया का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल हुआ है या नहीं?
फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिनों पहले संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में लीड रोइल के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि फिल्म में हुई उनकी एंट्री अभी कन्फर्म नहीं हुई है और ना ही मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई घोषणा की गई है। बता दें रिया चक्रवर्ती ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपना बेस्ट दिया है। बीते दिनों रिपोर्ट्स में बताया गया था कि निर्माताओं ने 'बैजू बावरा' के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी फाइनल किया है। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के बाद मेकर्स रणवीर-आलिया की कास्टिंग पर विचार कर रहे थे।
रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में देखा गया था। इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited