भरत से तलाक के बाद Isha Deol ने करवाई लिप सर्जरी ! ट्रोलर्स ने कहा- इनकी तो आवाज भी नहीं ....

Isha Deol Trolled : उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशा के होंठ बड़े नजर आ रहे हैं जिसे देखकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग उन्हें देखकर कह रहे हैं कि ईशा ने लिप सर्जरी करवाई है।

Isha Deol Trolled

Isha Deol Trolled

Isha Deol Trolled : हेमा मालिनी( Hema Malini) और धर्मेन्द्र ( Dharmendra) की बड़ी बेटी ईशा देओल( Isha Deol) इन दिनों अपनी मां के साथ मथुरा में चुनाव प्रचार-प्रसार कर रही है। हाल ही में भरत तख्तानी से तलाक के बाद ईशा चर्चा में बनी हुई है। वहीं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशा के होंठ बड़े नजर आ रहे हैं जिसे देखकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
ईशा देओल ( Isha Deol) हाल ही में मथुरा में अपनी बहन अहाना के साथ बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने गई। दर्शन के दौरान उन्होंने वृंदावन के विकास कार्यों के बारे में बात की और आने वाले चुनाव के लिए मां का प्रचार भी किया। वहीं इंटरव्यू के दौरान ईशा के होंठ काफी मोटे और सूजे हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये लुक देखकर फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग उन्हें देखकर कह रहे हैं कि ईशा ने लिप सर्जरी करवाई है। तलाक के बाद उन्होंने लिप फिलर लिया है जिससे उनका लुक बिल्कुल बदल गया है। इस वीडियो में लोग लगातार कह रहे हैं कि इन्होंने अपना हुलिया बदल लिया और अब पहचान में नहीं आ रही। वहीं कुछ लोगों को कहना है कि वह लिप सर्जरी के बाद बोल भी नहीं पा रही हैं।
बताते चले कि ईशा देओल ने फरवरी में शादी के 11 साल बाद भरत तख्तानी से तलाक का एलान किया था। उनके डिवोर्स की खबरों से हर कोई हैरान हो गया था। वहीं दोनों की दो बेटियां।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited