Isha Koppikar ने पति टिम्मी नारंग से लिया तलाक, शादी के 14 साल बाद अलग की राहें

Isha Koppikar Timmy Narang Divorce Post 14 Years: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर 'खल्लास गर्ल' के नाम से इंडस्ट्री में खूब मशहूर हुई थीं। हाल ही में वह अपनी शादी के लिए चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 साल बाद पति से तलाक लिया है।

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का हुआ तलाक

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का हुआ तलाक

Isha Koppikar Timmy Narang Divorce Post 14 Years: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपनी एक्टिंग और फिल्मों से इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। हाल ही में ईशा कोप्पिकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) और उनके पति टिम्मी नारंग (Timmy Narang) का तलाक हो गया है। दोनों ने आधिकारिक रूप से अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं। ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग शादी के 14 सालों बाद एक-दूजे से अलग हुए थे। दोनों के तलाक को लेकर पिछले महीने ही खबर आई थी।
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) पनी 9 साल की बेटी रियाना के साथ पति टिम्मी नारंग (Timmy Narang) का घर छोड़कर मम्मी-पापा के घर चली गई हैं। इस बात की जानकारी उनसे जुड़े सूत्रों ने दी है। ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा, "दोनों ने तालमेल की कमी के कारण अपनी राहें अलग कर ली हैं। ये परेशानी उन्हें सालों से हो रही थी। उन्होंने अपनी शादी बचाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।"
तलाक के मामले को लेकर मीडिया ने ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) से भी जुड़ने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा कुछ न बोलते हुए कहा, "मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। ये बहुत ही जल्दबाजी होगी। मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए।" बता दें कि ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने 2009 में शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात एक जिम में हुई थी और उनके प्यार की शुरुआत दोस्ती से हुई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited