एक्सक्लूसिव !! Timmy Narang से तलाक लेंगी Isha Koppikar? टूट जाएगा 14 साल पूरा रिश्ता

Isha Koppikar-Timmy Narang divorce News: हमारे सूत्र ने ताजा जानकारी देते हुए बताया है कि ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) अब पति टिमी नारंग (Timmy Narang) को तलाक देने का फैसला कर लिया है। टिम्मी से अलग होने के लिए ईशा अब कानूनी रास्ता अपना रही हैं।

Isha Koppikar-Timmy Narang

Isha Koppikar-Timmy Narang

Isha Koppikar-Timmy Narang: एक जमाने में ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपने टाइम में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। ईशा कोप्पिकर इन दिनों अपने प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ईशा कोप्पिकर ने होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग (Timmy Narang) संग अपनी शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है। पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है लेकिन यह सच नहीं है। इस समय ईशा कोप्पिकर तलाक लेने के लिए कानूनी रास्ता अपनाने पर विचार कर रही हैं। टिम्मी और ईशा के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि ईशा अब तलाक के बारे में सोच रही है।
सूत्र के जानकरी देते हुए बताया है कि ईशा कोप्पिकर अब टिम्मी नारंग के साथ वापस लौटना नहीं चाहती हैं। सूत्र का आगे कहना है कि ईशा को हाल के दिनों में कई बार ऑटो और बांद्रा में कार्टर रोड पर चलते हुए देखा गया था। सूत्र ने यह भी कहा कि कार्टर रोड पर चलने और ऑटो की सवारी करने में ईशा को कोई दिक्कत नहीं है। ईशा कोप्पिकर के इस तरह बाहर निकलने से लोगों को यह पता चल जाएगा कि टिम्मी और उनके रिश्ते में दरार आ गई है।
दूसरे सूत्र का कहना है कि टिम्मी और ईशा के बीच कई सालों से इशू हैं। बताया जा रहा है कि ईशा इन दिनों अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। वह लगभग 3 से 4 महीने पहले ही अलग हो गई थीं। बता दें ईशा और टिम्मी ने अपनी 14 साल पुरानी शादी को खत्म करने का निर्णय ली लिया है। दोनों ने साल 2009 में शादी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited