Ananya Panday संग ब्रेकअप के बाद इस हसीना के लिए धड़का ईशान खट्टर का दिल, सरेआम हाथ थामे आए नजर

Ishaan Khatter Makes Public Appearance With Rumored Girlfriend: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ईशान खट्टर ने अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, वह गर्लफ्रेंड संग पहली बार मीडिया के सामने दिखाई दिये।

गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज संग दिखे ईशान खट्टर

गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज संग दिखे ईशान खट्टर

Ishaan Khatter Makes Public Appearance With Rumored Girlfriend: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ईशान खट्टर ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन ईशान खट्टर इन दिनों फिल्मों से इतर निजी जिंदगी के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी के हाथों में हाथ डाले नजर आए। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया।
ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को लेकर बीते कई दिनों से खबर आ रही थी कि वह और चांदनी एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बार मीडिया के सामने आकर ईशान खट्टर ने अपने और चांदनी के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। वीडियो में ईशान खट्टर और उनकी गर्लफ्रेंड किसी शोरूम के बाहर नजर आए। खास बात तो यह है कि मीडिया के सामने भी उन्होंने चांदनी का हाथ थामा हुआ था। इसके बाद उन्होंने गर्लफ्रेंड को कार में बैठाकर मीडिया के सामने पोज भी दिये।
फैंस को पसंद आई ईशान खट्टर और चांदनी की जोड़ी
ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का यह वीडियो देखकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स को तो उनकी जोड़ी भी पसंद आई। ईशान खट्टर के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ये तो बहुत सुंदर है। दोनों की जोड़ी प्यारी है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये वाकई में खूबसूरत हैं।" कुछ यूजर्स ने उन्हें 'क्यूट कपल' का भी टैग दिया।
अनन्या पांडे को डेट कर चुके हैं ईशान खट्टर?
ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को लेकर खबर है कि वह एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि तीन साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन दोनों ने ही इस मामले पर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited