Ishaan Khatter रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग हुए स्पॉट, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

Ishaan Khatter with Girlfriend: ईशान खट्टर हाल ही में मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड चांदनी के साथ स्पॉट हुए। कपल डिनर डेट के लिए कैजुअल आउटफिट में नजर आया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ishaan

Ishaan With Girlfriend (credit pic: instagram)

Ishaan Khatter with Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। एक्टर को जुलाई में मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था। दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही मिस्ट्री गर्ल के नाम का खुलासा हुआ है। ईशान चांदनी बैंज को डेट कर रहे हैं। चांदनी पेशे से मॉडल हैं और सिंगापुर के कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। ईशान और चांदनी हाल ही में डिनर डेट के लिए गए थे। रूमर्ड कपल एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आए।
सोर्स के मुताबिक, ईशान और चांदनी एक- दूसरे को लेकर काफी सीरियस है। एक्टर ने चांदनी को अपने दोस्तों से भी मिलवाया है। रूमर्ड कपल साथ में कश्मीर हॉलीडे पर गए थे। कपल हाल ही में डिनर डेट पर पहुंचा था। व्हाइट शर्ट में ईशान काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड चांदनी व्हाइट टॉप और जींस स्कर्ट में नजर आईं। एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड चांदनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कपल एक -दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आया।
ईशान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग वायरल हुईं तस्वीरें
चांदनी एक फैशन मॉडल हैं और अब बॉलीवुड में करियर बनाने के प्लानिंग कर रही हैं। चांदनी और ईशान ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों ने अभी तक सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर नहीं की है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशान फोनभूत में नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited