Jaane Jaan Teaser Out: थ्रिलर से भरपूर है करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

Jaane Jaan Teaser Out: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। वह 'जाने जान' मूवी में नजर आएंगी, जिसका टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म की पहली झलक देखकर कहा जा सकता है कि यह थ्रिलर से भरपूर होने वाली है।

करीना कपूर की 'जाने जान' का टीजर हुआ रिलीज

करीना कपूर की 'जाने जान' का टीजर हुआ रिलीज

Jaane Jaan Teaser Out: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने बड़े पर्दे पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने अपने हर रोल से दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन खास बात तो यह है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) अब ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह 'जाने जान' (Jaane Jaan) में नजर आने वाली हैं, जिसका टीजर रिलीज हो चुका है। 'जाने जान' की पहली झलक देखकर कहा जा सकता है कि मूवी थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। खास बात तो यह है कि करीना कपूर के साथ-साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मूवी में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिखाई देंगे।
करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत की अपकमिंग मूवी 'जाने जान' (Jaane Jaan) का टीजर नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। मूवी की पहली झलक देखकर कहा जा सकता है कि करीना कपूर का रोल इसमें बेहद दिलचस्प होने वाला है। वहीं जयदीप अहलावत एक बार फिर से अपने किरदार से लोगों को हैरान करते दिखाई देंगे। इससे इतर विजय वर्मा एक बार फिर से ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।
'जाने जान' का टीजर देख फैंस ने दिये रिएक्शन
करीना कपूर (Kareena Kapoor) और विजय वर्मा की 'जाने जान' का टीजर देख फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "टीजर ने पहले ही रोंगटे खड़े कर दिये हैं। अब मूवी का इंतजार नहीं होता।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "हमारी क्वीन वापस आ रही है।" एक यूजर ने विजय वर्मा पर चुटकी लेते हुए लिखा, "भाई थोड़ा आराम भी कर लो। कितना काम करोगे आप।"
कब रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि करीना कपूर और विजय वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'जाने जान' एक्ट्रेस के बर्थडे यानी 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस मूवी के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited