Jailer Box Office Collection Prediction Day 1: रजनीकांत पर फैंस ने लुटाया बेशुमार प्यार, छप्पर फाड़ कमाई करेगी 'जेलर'

Jailer Box Office Collection Prediction Day 1: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' आज 10 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों के जबरदस्त रिव्यू मिल रहे हैं। पहले ही दिन रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है।

Jailer Box Office Collection Prediction Day 1:

Jailer Box Office Collection Prediction Day 1:

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Jailer Box Office Collection Prediction Day 1: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' (Jailer) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह धमाका कर दिया है। आज 10 अगस्त 2023 को फिल्म 'जेलर'बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। जेलर को दर्शकों के जबरदस्त रिव्यू मिल रहे हैं। पहले ही दिन रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने वाली है। रजनीकांत की फिल्म जेलर को लेकर हाइप का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ शहरों में 5000 रुपये तक की टिकट लोग ब्लैक में खरीद रहे हैं। दो शहरों में तो कई दफ्तरों की छुट्टी तक कर दी गई है। 20 साखुशी से झूम उठे रजनीकांत के फैंस, Tamilrockers और Filmyzilla पर लीक हुई 'जेलर'ल बाद रजनीकांत पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इस बीच थिएक्टर्स में रजनीकांत फैंस ने धूम मचा दी है, लोग अपने दोस्तों, परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंच गए हैं। आइए फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों पर एक नजर डालते हैं।

Jailer BO Collection: पहले दिन इतना कमाएंगी जेलर

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' (Jailer) के एडवांस टिकट कलेक्शन से ही अंदाजा लग गया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है फिल्म पहले दिन 30-40 करोड़ तक की ओपनिंग करने वाली है। फिल्म को केवल तमिल और तेलुगु दो ही भाषाओं में रिलीज किया जाना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited