जाह्नवी कपूर ने घुटनों के बल की तिरुपति बालाजी मंदिर की चढ़ाई, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी दिखे साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची थीं। जाह्नवी कपूर ने तिरुपति बालाजी मंदिर की चढ़ाई घुटनों के बल की, जो वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी दिखाई दे रहे हैं।

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत यंग जनरेशन की उभरती हुई स्टार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड दर्शकों का दिल जीतने के बाद साउथ दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए कमर कस ली है। जाह्नवी कपूर काम के साथ-साथ धर्म-कर्म के काम में भी काफी एक्टिव हैं। जब भी उन्हें वक्त मिलता है, वो भगवान की शरण में पहुंच जाती हैं। जाह्नवी कपूर चाहें पहाड़ों पर घूमने के लिए जाएं या फिर साउथ की खूबसूरती के देखने के लिए, वो भगवान के सामने माथा टेकना कभी नहीं भूलती हैं। अदाकारा जाह्नवी कपूर बीते दिनों तिरुपति बालाजी मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंची थीं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।
जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। जाह्नवी कपूर के दोस्त ओरी ने जाह्नवी कपूर के मंदिर दर्शन का ब्लॉग बनाया, जिसमें दिखा दे रहा है कि अदाकारा तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए घुटनों के बल पहुंची। जाह्नवी कपूर के साथ इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी दिखाई दिए।
जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। जाह्नवी के पारिवारिक फंक्शन्स में भी शिखर पहाड़िया नजर आते हैं। बॉलीवुड से जुड़े लोगों का कहना है कि शिखर को कपूर परिवार एक्सेप्ट कर लिया है। शिखर न केवल कपूर परिवार के फंक्शन्स में नजर आते हैं बल्कि कई दफा उन्हें एयरपोर्ट पर जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर के साथ भी देखा गया है। वैसे आपको जाह्नवी और शिखर की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited