Janhvi Kapoor - Rajkumar Rao की फिल्म Mr. Mrs Mahi को मिली नई रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में करेगी धमाका

Mr and Mrs. Mahi Release Date: जान्हवी कपूर 2024 की अपनी पहली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज होने को तैयार है। करण जौहर द्वारा निर्मित, यह फिल्म, जिसमें जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव हैं, फिल्म पहले इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी अब इसे नई रिलीज डेट मिल गई है।

Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao's Mr And Mrs Mahi To Be Released On THIS Date

Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao's Mr And Mrs Mahi To Be Released On THIS Date

Mr and Mrs. Mahi Release Date: बॉलीवुड स्टार्स की नई जोड़ी जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव( Rajkumar Rao) अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एण्ड मिसेज माही( Mr. and Mrs. Mahi) के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करण जौहर निर्मित फिल्म पहले 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म अप्रैल नहीं बल्कि मई में रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।
जान्हवी कपूर 2024 की अपनी पहली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज होने को तैयार है। करण जौहर द्वारा निर्मित, यह फिल्म, जिसमें जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव हैं, फिल्म पहले इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, हाल ही में, केजेओ ने स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक नई रिलीज डेट की घोषणा की है । कुछ ही समय पहले, करण जौहर ने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट के संबंध में एक बड़ा अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। नए पोस्टर का खुलासा करते हुए, केजेओ ने फिल्म के साथ अपना संबंध व्यक्त किया और बताया कि यह अब पहले घोषित 19 अप्रैल की तारीख के बजाय 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
उनकी पोस्ट में लिखा है, “कुछ फिल्में सिर्फ कहानियों से कहीं अधिक हैं... वे सेल्युलाइड प्रेम से कहीं अधिक हैं... वे दर्शकों से सपनों के बारे में बात करती हैं और कितनी बार हमारे सबसे करीबी लोग हमारे सपनों के रास्ते में आ सकते हैं.. श्रीमान और श्रीमती माही हमारे दिलों के करीब हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited