Janhvi Kapoor ने सिचुएशनशिप पर रखी अपनी राय, बोलीं- जो भी आपको बीच में लटकता है उसे लात मारो

जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर च्रर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म उलझ के प्रमोशन में बिजी है। एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो सिचुएशनसिप के बारे में क्या सोचती है। एक्ट्रेस ने कहा मैं इस कॉन्सेप्ट में नहीं मानती हूं जो भी आपको बीच में लटका रहा उसे लात मार के निकल जाओ।

janhvi kapoor

Janhvi Kapoor (credit Pic: Instagram)

जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंटरव्यू में लव और रिलेशनशिप पर अपनी राय देती हैं। एक्ट्रेस से उनसे उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया कि वो सिचुएशनशिप को लेकर क्या सोचती है? एक्ट्रेस ने कहा कि वो कभी भी सिचुएशनशिप में नहीं रही हैं और ना ही किसी को रहना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा कि कैजुअल, सिचुएशनशिप और कमिटमेंट फ्री रिलेशनशिप में किसी को नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कॉन्सेप्ट को बंद कर देना चाहिए।
एक्ट्रेस ने आगे कहा, अगर कोई आपको पसंद करता है तो कमिटमेंट देने से कतराएगा नहीं। वरना वो सिर्फ टाइम पास कर रहा है। मुझे ये बीच का समझ नहीं आता है। जो भी लड़कियों को ये बीच में लटकाते हैं इन्हें लात मार कर बाहर निकालो।
जाह्नवी ने सिचुएशनशिप को लेकर कही बड़ी बात
एक्ट्रेस का ये बयान सुर्खियों में छाया हुआ है। एक्ट्रेस के इस बयान पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, Genz को इस बात को समझना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा, जाह्नवी बहुत ही सही बात कर रही है। तीसरे यूजर ने लिखा, जाह्नवी ग्रीन फ्लैग है। चौथे यूजर ने लिखा, इसलिए मुझे जाह्नवी पसंद है। एक्ट्रेस ने शिखर संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ हर पार्टी और इवेंट में नजर आती है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी उलझ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस की उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्ट्रेस की फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited