Janhvi Kapoor ने Shikhar Pahariya संग चोरी छुपे की सगाई? एक्ट्रेस के हाथ में अंगूठी देख लोगों ने दौड़ाया दिमाग

Janhvi Kapoor Secretly Engaged With Shikhar Pahariya: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्मों और अंदाज से सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं हाल ही में जाह्नवी कपूर को लेकर अटकलें लग रही हैं कि उन्होंने चोरी छुपे शिखर पहाड़िया संग सगाई कर ली है।

जाह्नवी कपूर ने चोरी छुपे की सगाई?

जाह्नवी कपूर ने चोरी छुपे की सगाई?

Janhvi Kapoor Secretly Engaged With Shikhar Pahariya: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बीते महीने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 'बवाल' फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें वह वरुण धवन संग मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं। फिल्मों से इतर जाह्नवी कपूर कई बार अपने रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रह चुकी हैं। जाह्नवी कपूर हाल ही में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) संग तिरुपति मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं, जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अटकलें लग रही हैं कि जाह्नवी कपूर ने चोरी-छुपे शिखर पहाड़िया संग सगाई कर ली है।
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शिखर पहाड़िया संग तिरुपति मंदिर के दर्शन किये और वहां से बाहर निकलते वक्त भी दोनों ने साथ में माथा टेका। इस दौरान जाह्नवी कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दीं। लेकिन जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह थी जाह्नवी कपूर की अंगूठी। दरअसल, जाह्नवी कपूर के वीडियो में देखने को मिला कि एक्ट्रेस ने बायें हाथ में अंगूठी पहनी हुई है, जिसके बाद से ही लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग सगाई कर ली है।
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वीडियो को देख लोगों ने कमेंट भी किये कि लगता है उन्होंने चोरी-छुपे सगाई कर ली है। हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सगाई के अलावा कुछ फैंस ने तो जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के शादी के सपने भी देखने शुरू कर दिये। लोगों का मानना है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited