Mili First Look: पापा बोनी कपूर की फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी कपूर, 'मिली' बनकर मचाएंगी धमाल

Mili First Look: बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर की नई फिल्म मिली का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस करने वाले हैं। पोस्टर में जान्हवी कपूर बैग टांगकर हंसती हुई नजर आ रही हैं।

Mili First Look: पापा बोनी कपूर की फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी कपूर, 'मिली' बनकर मचाएंगी धमाल
Mili First Look: बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर की नई फिल्म मिली का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस करने वाले हैं। पोस्टर में जान्हवी कपूर का लुक एक दम उनके पर्सनैलिटी को सूट कर रहा है क्योंकि वह बैग टांगकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। जान्हवी काफी हंसमुख स्वभाव की हैं और उनका अंदाज चुलबुला है। इस पोस्टर में वह बिलकुल अपने असल व्यक्तित्व के करीब लग रही हैं। पोस्टर पर फिल्म का नाम लिखा है मिली और इस रोल को जान्हवी कपूर निभाने वाली हैं।
इस फिल्म में जान्हवी के किरदार का नाम होगा मिली डोंडियाल। यह एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन Mathukutty Xavier ने किया ळै। इसका स्क्रीन प्ले रितेश शाह ने किया है। जान्हवी कपूर के अलावा फिल्म में मनोज पहवा और सनी कौशल भी लीड रोल में होंगे। मनोज मिली के पिता तो सनी कौशल मिली के बॉयफ्रेंड का रोल करेंगे। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।
जान्हवी कपूर का ये रोल काफी अलग लग रहा है। फिल्म की कहानी काफी सस्पेंस भरी है लेकिन टीजर या ट्रेलर आने के बाद कुछ तस्वीर साफ हो पाएगी। फैंस को मिली का पोस्टर और जान्हवी का लुक काफी पसंद आया है। फैंस कमेंट कर जान्हवी के लुक की तारीफ कर रहे हैं।
जान्हवी कपूर को आखिरी बार फिल्म गुड लक जेरी में देखा गया था और उससे पहले वह फिल्म रूही में नजर आई थीं। वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मिली के अलावा वह मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। जान्हवी कपूर ने 2008 में धड़क मूवी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद वह पर्दे पर गुंजन सक्सेना में दिखाई दीं। जान्हवी कपूर मशहूर अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited