Janhvi Kapoor की अपकमिंग फिल्म Ulajh का नया पोस्टर हुआ रिलीज, 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Ulajh New Poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ (Ulajh) बीते काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, फिल्म को लेकर लगातार कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। इस बीच अब मूवी का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 2 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

Ulajh Release Date and New Poster out

Ulajh Release Date and New Poster out

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ulajh New Poster: मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज के बाद अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोबारा बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म उलझ (Ulajh) 2 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के दो नए पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिए है। पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर के साथ गुलशन दैवेया और रौशन मैथ्यू भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में तीनों एक्टर्स का लुक ही काफी इंटेस लग रहा है। फिल्म में जाह्नवी कपूर एक IFS ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले रिलीज हुआ मूवी का टीजर भी फैंस को काफी पसंद आया था। खासकर थ्रिलर-सस्पेंस वाली फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए उलझ भी एक मस्ट वॉच फिल्म हो सकती है। अब यहां फिल्म के नए पोस्टर पर एक नजर डालते हैं।

उलझ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

पोस्टर में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मियांग चांग सहित शानदार कलाकार नजर आ रहे हैं, जो इस हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर में दिलचस्प परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं। परवीज़ शेख और सुधांशु सरिया ने फिल्म की कहानी को लिखा है। वहीं अतिका चौहान ने फिल्म के डायलॉग्स पर काम किया है। फिल्म में आदिल हुसैन, जितेंद्र जोशी और राजेंद्र गुप्ता भी नजर आने वाले हैं।
उलझ एक यंग डिप्लोमैट की कहानी दिखाने वाली है, जो देशभक्तों के एक परिवार से संबंधित है। सोचो आप अपने करियर में देश से दूर रहते हुए खुद को एक खतरनाक साजिश में उलझा हुआ पाते हो। अब फिल्म के इस नए पोस्टर को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर अपने इस लुक से फैंस का दिल जीत लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited