जावेद अख्तर ने संदीप रेड्डी वांगा पर फिर कसा तंज, बोले- मेरे 53 साल के करियर में कुछ नहीं मिला तो बेटे पर पहुंच गए

जावेद अख्तर ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर आलोचना की थी। इसके जवाब में संदीप ने कहा था जावेद अख्तर को पहले अपने बेटे को सिखाना चाहिए थे। जब मिर्जापुर बनी थी जिसमें वायलेंस और गाली-गलौज दिखाया गया था। अब जावेद अख्तर ने संदीप वांगा के कमेंट पर पलटवार किया है।

javed and sandeep reddy vanga

Javed Akhtar and Sandeep Reddy Vanga (credit Pic: Instagram)

एनिमल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉबी देओल (Bobby Deol) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस फिल्म को जहां दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं, इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने फिल्म की जमकर आलोचना की थी। इस लिस्ट में गीतकार जावेद अख्तर का नाम भी शामिल है। जावेद अख्तर ने कहा था, अगर इस तरह की फिल्में हिट हो रही है तो ये चिंता का विषय है। जावेद के बयान पर संदीप रेड्डी वांगा ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी बेटे फरहान अख्तर को समझाना चाहिए था। मिर्जापुर में कितना कुछ दिखाया गया है।
लिरिस्ट ने कहा, संदीप वांगा को मेरे 53 साल के करियर में कुछ नहीं मिला तो मेरे बेटे फरहान अख्तर के ऑफिस पहुंच गए। उन्होंने कहा, जब मुझे संदीप रेड्डी वांगा ने जवाब दिया तो सम्मानित महसूस हुआ। उन्हें मेरे 53 साल के करियर में एक भी फिल्म, गाना, डॉयलाग नहीं मिला जिसमें वो कमी निकाल पाए। इसलिए वो मेरे बेटे फरहान के ऑफिस पहुंच गए। वो एक टीवी शो की बात कर रहे हैं जिसे मेरे बेटे ने ना अभिनय किया है। ना प्रोड्यूस, ना ही लिखा है। फरहान की कंपनी ने मिर्जापुर का निर्माण किया है। एक्सेल जैसे बड़ी कंपनी कई प्रोजेक्ट्स पर काम करती हैं। उसमें से मिर्जापुर भी एक है। मेरे 53 साल के करियर में तुम कुछ भी नहीं निकाल पाए। कितनी शर्म की बात है।
जावेद बोले- मुझे दर्शकों की चिंता है
उन्होंने कहा, "मैं फिल्म निर्माता की बिल्कुल भी आलोचना नहीं कर रहा था। मुझे लगता है कि एक लोकतांत्रिक समाज में उन्हें एनमिल और कई एनिमल बनाने का अधिकार है। मुझे दर्शकों की चिंता थी, फिल्म निर्माता की नहीं। उन्हें कोई भी फिल्म बनाने का अधिकार है।" उन्होंने आगे कहा, उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है और केवल इसके बारे में सुना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited