SRK की Jawan के लिए 6 बजे सड़कों पर दौड़े फैंस,"भारत की शान शाहरुख खान" के लगाए नारे

SRK Fans on Road : फैंस ने हाथ में फिल्म का पोस्टर लेकर जोर-जोर से नारे लगाने शुरू कर दिए। उनकी यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इसपर खुद किंग खान ने उनका धन्यवाद किया है।

Jawan shahrukh Khan fans on road at 6 am

Jawan shahrukh Khan fans on road at 6 am

SRK Fans on Road : गुरुवार को वह दिन आ ही गया जिसका शाहरुख खान( Shahrukh Khan) के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनकी फिल्म जवान आज सिनेमाघरों में छाई हुई हुआ। हर कोई किंग खान की फिल्म जवान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए उमड़ा हुआ था। बेताबी इतनी ज्यादा थी कि 6 बजे के शो को देखने के लिए लोग सड़कों पर दौड़ खड़े हुए । वैसा ही एक मामला सामने आया जब मुंबई के एक फैन क्लब ने गैलेक्सी सिनेमाघर के आगे शाहरुख खान के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए। फैंस ने हाथ में फिल्म का पोस्टर लेकर जोर-जोर से नारे लगाने शुरू कर दिए। उनकी यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इसपर खुद किंग खान ने उनका धन्यवाद किया है।
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इसमें कुछ लड़कों और लड़कियों का ग्रुप मुंबई के प्रसिद्ध सिनेमाघर गैरी गैलेक्सी के सामने 6 बजे शाहरुख खान का पोस्टर लेकर भारत की शान शाहरुख खान के नारे लगाते हुए जा रहा था। शाहरुख खान के फैंस को फिल्म देखने की इतनी ज्यादा बेताबी थी कि वह शो से पहले ही सड़को पर उतर आए।
SRK ने दिया जवाब
इस वीडियो पर खुद शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा है कि " लव यू लड़कों और लड़कियों, मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हे फिल्म देखकर मजा आया होगा" तुम सब के उत्साह को देखने के लिए मैं भी सारी रात जगा रहा। बता दें कि शाहरुख खान फिल्म रिलीज से पहले अच्छे से सो नहीं पाए, अपने फैंस की बेताबी देखने के लिए वह सारी रात जागते रहे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited