Jawan Movie Twitter Review: शाहरुख खान की 'जवान' देखकर बन गया दर्शकों का दिन, फिल्म को बताया एक नंबर

Jawan Movie Twitter Review in Hindi: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) 7 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों ने शाहरुख खान स्टारर को ब्लॉकबस्टर बताया है। इतना ही नहीं फिल्म की कहानी ने भी लोगों को हैरान किया है।

Shah Rukh Khan's Jawan

Shah Rukh Khan's Jawan

Jawan Twitter Review: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) ने रिलीज होते सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। 7 सितंबर यानि जन्माष्टमी के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक आखें बिछाए बैठे थे। फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों के बाहर से जो वीडियो आए हैं उन्हें देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान जैसा स्टारडम बॉलीवुड में किसी एक्टर का नहीं है। अभिनेता के फैन्स ने सुबह-सुबह के शोज देखने के बाद 'जवान' को लेकर अपने रिव्यू ट्विटर शेयर करने शुरू कर दिए हैं। फिल्म को सभी लोगों ने बेहद शानदार बताया है।
बता दें कई जगह परशाहरुख खान स्टारर का शो 6 बजे रहा है तो कईयों ने रात में फिल्म को रिलीज कर दिया। सिनेमाघरों में शाहरुख खान के फैन्स 'जवान' देखने के बाद नाचते-कूदते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों ने सिनेमाघरों के बार ढोल-नगाड़े बजाए हैं। चारोंओर से 'जवान' को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान को आर्मी ऑफिसर और दूसरी ओर विलेन के किरदार में देखने एक बाद दर्शकों ने 'जवान' की तारीफ के पुल बांध दिए हैं। एक यूजर ने कहा कि जो सोचा था उससे कहीं ज्यादा बढ़कर है फिल्म में। फैन्स ने शाहरुख खान की 'जवान' को कुल मिलकर ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' एक्शन से ज्यादा इमोशनल स्टोरी है। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है। शाहरुख खान के साथ पहली बार नयनतारा लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी धांसू कैमियो है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited