The Archies की स्क्रीनिंग पर Jaya Bachchan का चढ़ा पारा, पैपराजी को देख कह डाली ये बात

Jaya Bachchan got Angry on Media: कल दी आर्चिज फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब शामिल हुए। इसी बीच जया बच्चन को रेड कारपेट पर पेप्स के ऊपर चिलाते हुए देखा गया।

Jaya Bachchan got angry on Peparazi

Jaya Bachchan got angry on Peparazi

Jaya Bachchan got Angry on Media: कल मुंबई के गलियारों में डायरेक्टर जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'दी आर्चिज' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। ऐसे में इस इवेंट में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब शामिल हुए। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ऐसे में पूरा बच्चन और नंदा परिवार स्क्रीनिंग में शामिल हुआ। इसी बीच जया बच्चन फिर एक बार पैपराजी पर चिल्लाती हुई नजर आईं। टाइम्स नाउ नवभारत में देखिये एक्ट्रेस की वायरल वीडियो।
दरअसल शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स 'दी आर्चिज' (The Archies) की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। ऐसे में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी रेड कारपेट पर एंट्री मारी, लेकिन वो पेप्स पर ही भड़क गई। इसी के साथ पेप्स पर चिल्लाते हुए एक्ट्रेस कहती हैं की चिल्लाओ मत। ये देख हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहा है। यह पहली बार नहीं हुआ है, ऐसे पहले भी जया बच्चन पेप्स पर चिला चुकी हैं।
इसी के साथ फिल्म नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफार्म पर कल यानी 7 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म से सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा जैसे कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एक्टिंग के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited