Stree 2 के गाने 'आज की रात' पर जया बच्चन ने तमन्ना भाटिया को किया फेल!! बुलेट की स्पीड से वायरल हुआ वीडियो

Jaya Bachchan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 के गाने 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया ने गजब का डांस किया है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जया बच्चन ने इस सॉन्ग पर ऐसा डांस किया है कि सभी लोग दंग रह गए हैं।

jaya bb

jaya bb

Jaya Bachchan Video: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 हाल ही में रिलीज हुई है। इस मूवी को लोग दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर तो राजकुमार-श्रद्धा की इस मूवी ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। अब तक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ की मोटी कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म के गानों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया का एक गाना 'आज की रात' है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जया बच्चन ने गर्दा उड़ा दिया है।

जया बच्चन का किलर डांस वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस क्लिप में जया बच्चन, स्त्री 2 के गाने 'आज की रात' पर किलर डांस कर रही है। इस वीडियो में जया की अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना है कि सभी लोग घायल हो गए हैं। हालांकि आपको बता दें कि ये क्लिप फेक है। AI की मदद से इस क्लिप को किसी फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां कई लोगों का ये मानना है कि जया ने तमन्ना से ज्यादा बेहतर डांस किया है।

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 ने मचाया तहलका

बताते चलें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है कि सभी लोग दंग रह गए हैं। इस मूवी ने इंडिया में 250 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड स्त्री 2 ने 350 करोड़ की धांसू कमाई कर ली है। आने वाले दिनों में स्त्री 2 और भी ज्यादा कमाई करने वाली है। लोगों का मानना है कि ये मूवी 500 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited