Jigra निर्देशक वसन बाला ने Shraddha kapoor के फैंस से माफी मांगी, बोले- 'भूल चूक माफ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा अगले महीने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर ट्रेलर पर श्रद्धा कपूर ने अपना रिएक्शन दिया था। अब जिगरा के निर्देशक वसन बाला ने श्रद्धा के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस के फैंस से माफी मांगी है।

shraddha (2)

Vasan Bala and Shraddha Kapoor (credit Pic: Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जिगरा' (Jigra) का धमाकेदार टीजर-ट्रेलर रिलीज हो गया। टीजर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है। ये फिल्म भाई और बहन के रिश्ते पर आधारित है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने जिगरा को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है। श्रद्धा कपूर ने जिगरा के टीजर ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है @Siddhant। क्या कमाल की लड़की है @Alia Bhatt। क्या ट्रेलर है @vasanbala। #jigra ये भी पढ़ें-लंदन में बेटे संग स्पॉट हुए Anushka Sharma और Virat Kohli, बिल्कुल मिस ना करें अकाय की क्यूट झलक!!
श्रद्धा के पोस्ट पर वसन बाला ने रिएक्ट करते हुए लिखा, थैंक्यू सो मच श्रद्धा। उम्मीद करता हूं कि आप और सिद्धांत इस फिल्म को एन्जॉय करें। उन्होंने आगे कहा, इस बात का कोई मतलब नहीं है लेकिन मैं इसे एक मौके की तरह लेते हुए श्रद्धा कपूर के फैंस से माफी मांगते हुए कहना चाहता हूं भूल चूक माफ। आलिया ने भी श्रद्धा के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, थैंक्यू मेरी ब्लॉकबस्टर स्त्री। दरअसल वसन बाला ने स्त्री 2 की सक्सेस के लिए श्रद्धा को टैग नहीं किया था जिसकी वजह से एक्ट्रेस के फैंस निर्देशक से काफी गुस्सा हो गए थे।
वसन बाला ने श्रद्धा कपूर के फैंस से मांगी माफी
जिगरा में आलिया भट्ट ने सत्या और वेदांग रैना अंकुर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का टीजर ट्रेलर 2 मिनट 51 सेकेंड का है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में आलिया एक्शन मोड में नजर आई। एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग ने फैंस को खूब इंप्रेस किया। वेदांग रैना के बहुत कम शॉट्स को दिखाया गया है। लेकिन एक्टर काफी पावरफुल लगे। जिगरा को धर्मा प्रोडक्शन और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन हाउस मिलकर प्रोड्यूस कर रहा है।आलिया फिल्म की लीड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited