Jigra Overseas Review: आलिया भट्ट की सबसे कमजोर फिल्म, मास ऑडियंस थिएटर में होगी बोर

Jigra Overseas Review: बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट 11 अक्टूबर के दिन अपनी नई एक्शन थ्रिलर मूवी जिगरा लेकर दर्शकों के सामने आएंगी, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन वसन बाला ने किया है और इसका निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया है।

Jigra REVIEW

Jigra REVIEW

Jigra Overseas Review: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कुछ ही घंटों में अपनी नई फिल्म जिगरा लेकर दर्शकों के सामने होंगी, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म जिगरा का डायरेक्शन वसन बाला ने किया है, जिन्हें करण जौहर का भरपूर साथ मिला है। करण जौहर के बैनर तले बनी इस फिल्म को हिन्दी ही नहीं बल्कि साउथ भाषाओं में भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को करण जौहर जितने बड़े स्तर पर रिलीज कर रहे हैं क्या यह उसके साथ न्याय कर पाती है? अगर ओवरसीज से आ रहे रिव्यूज की बात करें तो आलिया भट्ट इस दफा चूक गई हैं और अपने करियर की सबसे कमजोर फिल्म लेकर दर्शकों के सामने आई हैं। उमैर संधू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि आलिया भट्ट अक्सर अपनी फिल्मों से लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहती हैं लेकिन इस दफा वो दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकामयाब रहेंगी। (इसे भी पढ़ें: Jigra Box Office Prediction Day 1: ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी आलिया भट्ट की फिल्म, मेकर्स की होगी बल्ले-बल्ले)
उमैर संधू के ट्वीट के अनुसार, 'ओवरसीज के सेंसर बोर्ड से जिगरा को लेकर जो खबरें आ रही हैं, वो निराश करने वाली हैं। विदेशी क्रिटीक्स के अनुसार यह मूवी प्रभावित करने में नाकामायब रहती है। यह आलिया भट्ट की सबसे कमजोर और बोरिंग मूवी है। आलिया ने इस मूवी में खूब ओवरएक्टिंग की है। फिल्म को हॉलीवुड मूवीज के अंदाज में बनाया गया है, जिसमें प्लॉट न के बराबर है। फिल्म में मास ऑडियंस के लिए जीरो एंटरटेनमेंट है। यह केवल क्लास ऑडियंस के लिए है।'
उमैर संधू का रिव्यू कहीं न कहीं ठीक भी लग रहा है क्योंकि अगर फिल्म जिगरा की प्रमोशनल प्लानिंग देखें तो करण जौहर और आलिया भट्ट इसे मास ऑडियंस के बीच में प्रमोट भी नहीं कर रहे हैं। फिल्म को केवल बड़े शहरों में प्रमोट किया जा रहा है क्योंकि मेकर्स को पता है कि इसकी ऑडियंस क्या है? उमैर संधू का रिव्यू कितना सही है, यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा लेकिन तब तक आप जिगरा से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए टाइम्स नाउ नवभारत के साथ जुड़े रहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited