'Vedaa' के फ्लॉप होने पर John Abraham ने खोली जुबान, बोले 'सफलता-विफलता से ज्यादा महत्वपूर्ण...'

John Abraham on Vedaa Box office Failure: 15 अगस्त के दिन बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'वेदा' (Vedaa) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। 9 दिनों के बाद 'वेदा' के फ्लॉप होने पर जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है। जॉन ने कहा कि उन्हें फिल्म के ना चलने का दुख है।

John Abraham on Vedaa Failure

John Abraham on Vedaa Failure

John Abraham on Vedaa Box office Failure: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल 'वेदा' (Vedaa) 15 अगस्त के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जॉन अब्राहम स्टारर के ट्रेलर को लोगों की ओर से खूब पसंद किया था। निर्माताओं को उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई करने में कामयाब रहेगी। लेकिन फिल्म के खराब प्रदर्शन ने मेकर्स को बड़ा झटका दिया है। अब जॉन अब्राहम ने फिल्म 'वेदा' की असफलता पर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानें जॉन अब्राहम ने क्या कहा है?

'वेदा' की असफलता पर बोले जॉन अब्राहम

रेडियो सिटी के साथ बात करते हुए जॉन अब्राहम ने फिल्म 'वेदा' के फ्लॉप होने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है। उन्होंने कहा कि 'वेदा' एक अच्छी फिल्म थी। 'बटला हाउस' के बाद इसलिए वो फिल्म निर्देश निखिल आडवाणी संग काम करने के लिए राजी हुए थे। जॉन अब्राहम ने आगे कहा कि सफलता और विफलता से ज्यादा जरुरी है संदेश जो फिल्म के जरिए शेयर किया जाता है। फिल्म का एक अच्छा सब्जेक्ट था और लोगों ने इसे देखने में रूचि नहीं दिखाई। यह लोगों की पसंद नहीं रही और वो लोगों का सम्मान करते हैं।
जॉन अब्राहम ने यहां तक कहा कि उन्हें अच्छी फिल्में बनाने पर गर्व है। अभिनेता का मानना है कि जब फिल्में सफल नहीं रहती है तो दुख होता है। जॉन ने कहा कि 'वेदा' के कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया। सिनेमैटोग्राफी से लेकर एक्शन तक हर विभाग ने अच्छा प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने अब तक 20 करोड़ रुपये कमाए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited