Jolly LLB 3: अक्षय कुमार-अरशद वारसी ने खत्म की फिल्म की शूटिंग, सेट से पिक्स शेयर कर दी जानकारी

Jolly LLB 3 Shooting Finished: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) की शूटिंग को पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर से से कई पिक्स भी शेयर की हैं।

Akshay Kumar and Vicky Kaushal

Akshay Kumar and Vicky Kaushal

Jolly LLB 3 Shooting Finished: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने काफी समय पहले फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू की थी। अक्षय कुमार हमेशा से अपनी फिल्में समय पर पूरी करने के लिए जाने-जाते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा किया है। 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) की शूटिंग को अक्षय कुमार ने अभिनेता अरशद वारसी के साथ मिलकर कम्पलीट कर लिया है। फिल्म के प्रोड्यूसर नरेन कुमार ने 'जॉली एलएलबी 3' के सेट शूटिंग खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर कई पिक्स शेयर की हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कुछ फिल्में केवल मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं।
कुछ समय पहले 'जॉली एलएलबी 3' के निर्देशक सुभाष कपूर और निर्माता नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने साथ में मिलकर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में फिल्म सेट से कई पिक्स शेयर की हैं। पहली फोटो में अक्षय कुमार और अरशद वारसी निर्माताओं को साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि जॉली एलएलबी बनाकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। यह फिल्म केवल लोगों को एंटरटेन ही नहीं करेगी बल्कि लोगों के अंदर इंसानियत को जिंदा रखने मैसेज भी देगी।
सुभास कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी को बड़े परदे देखने के लिए फैन्स भी बेताब हैं। इस फिल्म में हुमा कुरैशी को भी लीड रोल में देखा जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की बीते शुक्रवार के दिन 'सरफिरा' मूवी रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिखाई दे रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited