Akshay Kumar और अरशद वारसी जल्द शुरू करेंगे Jolly LLB 3 की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Jolly LLB 3: फिल्म में अक्षय और अरशद वारसी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे। मेकर्स जल्द जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Jolly llb 3

Jolly llb 3 (credit pic: instagram)

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होगी। मेकर्स ने जॉली एलएलबी के स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर कर रहे हैं। जॉली एलएलबी 3 में अरशद और अक्षय एक- दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे। फिल्म के दोनों पार्ट्स को लोगों ने खूब पसंद किया था। फैंस इस पॉपुलर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मी के मौसम होगी। फिल्म अगले साल 2025 में थिएटर्स में रिलीज होगी। मेकर्स ने अभी फिल्म के नाम को फाइनल नहीं किया है। फिल्म का नाम जॉली वर्सेज जॉली या जॉली एलएलबी 3 कुछ भी हो सकता है। करीबी सूत्र के अनुसार, मेकर्स जल्द फिल्म की कास्ट की अनाउंसमेंट करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए पूरा कास्ट और क्रू एक्साइटेड हैं।
मई महीने में शुरू होगी शूटिंग
इस साल मई महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। मेकर्स फिल्म की शूटिंग जयपुर में करेंगे। फिल्म के निर्देशक शूटिंग के लिए लोकेशन देख रहे हैं। फिल्म में अक्षय और अरशद के साथ सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सौरभ फिल्म में फिर से जज के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म के दोनों पार्ट में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited