Jolly LLB 3: कोर्ट रूम में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच होगी तगड़ी भिड़ंत, शूटिंग के एक्टर्स ने कसी कमर

Akshay-Arshad in Jolly LLB 3: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) को नई फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) के लिए मेकर्स ने साथ में लाने का निर्णय लिया है। इस फिल्म की शूटिंग मई के महीने में शुरू की जाएगी।

Arshad Warsi and Akshay Kumar

Arshad Warsi and Akshay Kumar

Akshay-Arshad in Jolly LLB 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी ने अपनी नई फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग की सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस फिल्म में दोनों को साथ में बड़े परदे पर देखने के लिए फैन्स भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 'जॉली एलएलबी' में अरशद वारसी ने जगदीश त्यागी की भूमिका निभाई थी, वहीं दूसरे पार्ट में अरशद वारसी (Arshad Warsi) को अक्षय कुमार ने रिप्लेस करते हुए जागीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली का किरदार अदा किया था। मेकर्स ने 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) में दोनों एक्टर्स को साथ में लाने का फैसला किया है।
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी जल्द ही अपकमिंग कोर्टरूम ड्रामा 'जॉली एलएलबी 3' में 'जॉली' के रूप में भिड़ते नजर आएंगे। निर्माताओं ने मई में फिल्म की शूटिंग करने का प्लान बनाया है। बता दे 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग पूरी करने से पहले अक्षय कुमार 'वेलकम टू द जंगल' को पूरा करेंगे जो क्रिसमस 2024 में रिलीज होने वाली एक मल्टी-स्टारर फिल्म है। दिलचस्प बात यह है कि 'जॉली एलएलबी 3' में सौरभ शुक्ला को जज की भूमिका में देखा जाएगा। बाकी स्टारकास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी के लिए एक दिलचस्प केस ढूढ़ने की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म को राजस्थान में शूट किया जाएगा। मेकर्स की ओर से अभी फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा करना अभी बाकी है। ऐसे में अब अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिसमें से एक 'हाउसफुल 5' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited