Jolly LLB 3 के शूटिंग सेट से सामने आया पहला वीडियो, अक्षय कुमार-अरशद वारसी के बीच देखने को मिली टक्कर

Akshay Kumar-Arshad Warsi Jolly LLB 3 Shooting Video: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग का पहला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अरशद वारसी और अक्षय कुमार अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए।

Akshay Kumar-Arshad Warsi Jolly LLB 3 Shooting Video

Instagram

Akshay Kumar-Arshad Warsi Jolly LLB 3 Shooting Video: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग लोकेशन के बारे में खुलासा हुआ था। इसे जानने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे थे। अब इसके बाद अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अरशद वारसी और अक्षय कुमार सामने-सामने दिखाई दिए। 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग से सामने आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार- अरशद वारसी ने शुरू की 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग

'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो गई है। 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग का पहला वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो को अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वायरल हो रहे वीडियो में अरशद वारसी और अक्षय कुमार अपने बारे में बताते हुए नजर आए। इस वीडियो में दोनों स्टार अपने आप को असली जॉली बताते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच कानूनी जंग होने वाली है। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू हो गई थी।

फिल्म के दोनों पार्ट रहे थे हिट

'जॉली एलएलबी' का तीसरा पार्ट रिलीज होने को तैयार है। 'जॉली एलएलबी 3' से पहले आए दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। साल 2013 में 'जॉली एलएलबी 1' और फिल्म का दूसरा पार्ट यानी 'जॉली एलएलबी 2' 2017 में रिलीज हुआ था। जहां पहले पार्ट में अरशद वारसी ने धमाल मचाया था। तो वहीं दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी साथ में नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited