अनंत-राधिका के संगीत में Justin Bieber को देख इस स्टार किड का खुद पर नहीं रहा काबू, सरेआम की ये हरकत

Anant-Radhika Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। जस्टिन की परफॉर्मेंस को सभी ने एन्जॉय किया। सिंगर ने अपने सुपरहिट टैक गाए। सिंगर का बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी की बेटी के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। अलाविया जाफेरी के लिए फैन गर्ल मोमेंट है।

justin Bieber

Justin Bieber anant-radhika sangeet (credit Pic: Instagram)

Anant-Radhika Sangeet Ceremony: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई में बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। अनंत और राधिका के संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। जस्टिन ने अपने पॉपुलर सॉन्ग बेबी, पीच समेत कई सुपर हिट गाने गाए। जस्टिन की स्पेशल परफॉर्मेंस को सभी ने खूब एन्जॉय किया। जावेद जाफरी की बेटी अलाविया के साथ जस्टिन का वीडियो सामने आया है। वीडियो में जस्टिन परफॉर्म कर रहे हैं। इस दौरान स्टेज में अलाविया को बुलाते हैं। अलाविया को जस्टिन को देखकर काफी इमोशनल हो जाती हैं उनके गले लग जाती है।
अलाविया के लिए फैन गर्ल मोमेंट थे। अलाविया जस्टिन बीबर की बहुत बड़ी फैन है। अलाविया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। अलाविया गोल्डन और बेज कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अलाविया ने अपने इंस्टाग्राम पर जस्टिन की परफॉर्मेंस की कई स्टोरीज शेयर की हैं।
अलाविया का जस्टिन बीबर संग वीडियो हुआ वायरल
अलाविया के वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुझे जलन हो रही है। दूसरे यूजर ने लिखा, ये कितनी लकी है इसे जस्टिन को गले लगने का मौका मिला। तीसरे यूजर ने लिखा, अलाविया के लिए पूरी तरह से फैन गर्ल मोमेंट है। अलाविया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं।
हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सिंगर ने साल 2017 में भारत में अपना पहला टूर किया था। साल 2022 में भी उनका कॉन्सर्ट होने वाला था लेकिन उनकी खराब सेहत की वजह से उसे कैंसिल करना पड़ा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited