Kabir Khan ने चंदू चैंपियन के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पैमाना नहीं...'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। फिल्म में कार्तिक ने शानदार काम किया था। इसके बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म के फ्लॉप होने पर निर्देशक कबीर खान ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही सक्सेस का पैमाना नहीं होता है।

kabir (6)

Chandu Champion (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हाल ही में फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) रिलीज हुई है। फिल्म में एक्टर ने पैरालिंपक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। मुरलीकांत पेटकर के किरदार में कार्तिक ने जान फूंक दी थी। एक्टर के रोल को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया था। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन नहीं कर पाई। इस फिल्म के लिए एक्टर ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया था। अब फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने चंदू चैंपियन के फ्लॉप होने पर अपना रिएक्शन दिया है।
फिल्म मेकर ने कहा, मेरे लिए बॉक्स ऑफिस के नंबर मायने रखते हैं लेकिन ऑडियंस के प्यार से ज्यादा नहीं। अगर कोई फिल्म मेकर कहता है कि मेरे लिए बॉक्स ऑफिस के नंबर मायने नहीं रखते हैं तो वह झूठ बोल रहा है। लेकिन एक फिल्म को जज करने का सिर्फ यही पैमाना नहीं होना चाहिए। मेरे लिए जरूरी है कि कुछ समय बाद उस फिल्म को कितने लोग याद रखते हैं या कितने लोग उस फिल्म के बारे में बात करते हैं।
कबीर खान ने चंदू चैंपियन को लेकर कहीं बड़ी बात
कबीर खान ने आगे कहा, चंदू चैंपियन से पहले 83 को लोगों ने ओटीटी पर रिपीट पर देखा है। लोग उस फिल्म को याद रखते हैं ये उसकी लीगेसी है। मेरी पहली फिल्म काबूल एक्सप्रेस साल 2006 में रिलीज हुई थी। 18 साल बाद भी लोगों को वो फिल्म याद है। आज भी उस फिल्म में मेरे काम की तारीफ करते हैं। आज फिल्म को जज करने के लिए कई पैरेमीटर है। इसमें से सबसे ज्यादा लोगों का फिल्म से जुड़ाव है। 14 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited