सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही बेटी Nysa Devgn पर Kajol ने किया रिएक्ट, बोलीं 'लोगों के बीच फेमस...'

Kajol on Daughter Nysa Being Trolled: 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने बेटी न्यासा के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर बड़ा रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोर्टल से बात करते हुए कहा कि जब आपको लोग ट्रोल करते हैं तो इसका मतलब यह है कि आप फेमस हो रहे हैं।

Nyasa and Kajol

Nyasa and Kajol

Kajol on Daughter Nysa Being Trolled: काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हो लेकिन वह अपने आप में एक स्टार हैं। स्टार किड के इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज हैं। यही नहीं न्यासा की अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दिवाली के दौरान न्यासा अपने ग्लैमरस एथनिक आउटफिट्स के चलते खूब चर्चा में रही थीं। फैन्स जहां उनके लुक्स की तारीफ करते हैं, तो वहीं उनकी कई ऐसे भी लोग हैं, जो न्यासा को ट्रोल करते रहते हैं। ऐसे में अब काजोल ने बेटी न्यासा देवगन के ट्रोल होने पर बड़ा रिएक्शन दिया है।
बेटी न्यासा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने पर काजोल ने दिया रिएक्शन
ETimes से बातचीत में काजोल से पूछा गया कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर उनका क्या रिएक्शन है। काजोल ने जवाब दिया कि उन्हें लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक अजीब हिस्सा बन गया है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि अगर किसी को ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब है कि वो फेमस है। एक्ट्रेस ने कहा, 'यदि आपको ट्रोल किया जाता है, तो इसका मलतब यह है कि आप फेमस हो रहे हैं। जब तक आपको ट्रोल नहीं किया जाता तब तक आप मशहूर नहीं होते।' जब उनसे पूछा गया कि क्या यह उन्हें प्रभावित करता है, तो उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है लेकिन चीजों को सीरियस लेने की एक लिमिट होती है।
अदाकारा ने आगे कहा, 'अगर मैं ये कहूं कि ट्रोल होने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, तो हो सकता है मैं मुर्ख लगूं। लेकिन इसे आप ज्यादा सीरियस नहीं ले सकते हैं।' इसके बाद काजोल ने कहा कि वह न्यासा को समझाती हैं कि भद्दे कमेंट्स पोस्ट करने वाले एक या दो के लिए आप हजारों को फेमस को नजरअंदाज नहीं कर सकते, जो सोचते हैं कि ये बेहद शानदार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited