Project K: प्रभास की प्रोजेक्ट K में हुई कमल हासन की एंट्री, सुपरस्टार ने फिल्म के लिए करोड़ों की फीस

Project K: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म Project K सुर्खियों में है। ये एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में निगेटिव रोल में कमल हासन की एंट्री हुई है। एक्टर इस फिल्म में अनोखे अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने करोड़ों की मोटी फीस ली है।

prabhas and Kamal Haasan

prabhas and Kamal Haasan (credit pic: instagram)

Project K: प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म Project K के लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दिशा पाटनी (Disha Patani) मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अब कमल हासन (Kamal Haasan) की एंट्री हो चुकी है। कमल हासन फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करेंगे। ये एक साइंस फिक्शन थ्रिलर मूवी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोजक्ट के की कहानी कमल हसन को बेहद पसंद आई है। एक्टर ने इस फिल्म के लिए हां कह दिया है।
कार्तिक ने ट्विटर पर बताया कि कामल हासन ने प्रोजेक्ट के लिए प्रभास संग हाथ मिला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाग अश्विन कमल हासन के साथ अगस्त 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हासन ने अगस्त महीने में फिल्म की शूटिंग शेड्यूल की है। फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ की मोटी रकम ली है।
Project K में हुई कमल हासन की एंट्री
साउथ के दो सुपरस्टार को एक फ्रेम में देखना फैंस के लिए किसी से ट्रीट से कम नहीं है। प्रभाल और कमल हासन की पर्दे पर होगी भिंडत। कमल हासन के आने से इस फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। मेकर्स कमल हासन को लेकर बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं। फिल्म में सुपरस्टार एक अनोखे अंदाज में नजर आएंगे। मेकर्स ने कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक शेयर किया था। फर्स्ट लुक में दिशा अलग लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस के माथे पर पुराने जमाने की बिंदी लगी हुई थी। मेकर्स ने उनके लुक पूरा शेयर नहीं किया है। फोटो में सिर्फ उनका चेहरा दिखाई दे रहा है।
Project K एक बिग बजट मूवी है। फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये है। फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited