Tejas के डूबते ही Kangana Ranaut ने बदले अपने बोल, वीडियो साझा कर लोगों से की थिएटर जाने की गुजारिश

Kangana Ranaut Appeals Netizens To Watch Tejas Movie In Theater: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की 'तेजस' बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है, जो पहले दिन ही खासा कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में अब कंगना रनौत ने वीडियो साझा कर लोगों से थिएटर जाने की गुजारिश की है।

कंगना रनौत ने लोगों से की थिएटर जाने की गुजारिश

कंगना रनौत ने लोगों से की थिएटर जाने की गुजारिश

Kangana Ranaut Appeals Netizens To Watch Tejas Movie In Theater: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की 'तेजस' (Tejas) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'तेजस' को जहां कुछ लोग अच्छा बता रहे हैं तो वहीं किसी ने फिल्म में कहानी की कमी बताई है। ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी 'तेजस' को लेकर मिक्स रिव्यु मिले। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी खासा कमाल नहीं दिखा पाई। इन सबके बीच कंगना रनौत ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फैंस से थिएटर जाने की गुजारिश करती दिखाई दीं।
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने वीडियो में कहा, "'तेजस' (Tejas) मूवी रिलीज हो चुकी है और जिसने भी ये फिल्म देखी है, बहुत सराहना कर रहे हैं। लेकिन कोविड के बाद हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है। 99 प्रतिशत सिनेमा को लोग चांस ही नहीं देते हैं। मैं जानती हूं कि आधुनिक दौर में हर एक के पास अपना टीवी और मोबाइल है। लेकिन थिएटर हमारी जिंदगी का बहुत हिस्सा रहा है। तो दोस्तों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में, खासकर मल्टीप्लेक्स के दर्शकों से मैं गुजारिश करती हूं कि अगर आपने 'मैरि कॉम', 'उरी' और 'नीरजा' जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है तो आपको 'तेजस' भी बहुत पसंद आएगी। जय हिंद!!"
'तेजस' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए महज इतने करोड़
बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'तेजस' (Tejas) बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भरने में नाकम साबित हुई। हैरत की बात तो यह है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन केवल 1.25 करोड़ रुपये की ही कमाई की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited