Kangana Ranaut ने खरीदी दूसरी लग्जरी कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

Kangana Ranaut Buys New Car: बॉलीवुड के गलियारों से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक नई मर्सिडीज मेबैक खरीदी है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाड़ी की कीमत 2.43 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Buys New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई वजहों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना रनौत हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई है। बीजेपी ने कंगना रनौत को 2024 में हो रहे लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से उम्मीदवार खड़ा किया है। इस समय कंगना रनौत लगातार प्रचार में लगी हुई हैं। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार रविवार को कंगना रनौत को मुंबई में अपनी नई मर्सिडीज मेबैक में घूमते हुए देखा गया। मुंबई में एक सलून से बाहर निकलते हुए कंगना रनौत ने पपराजी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। पपराजी ने कंगना रनौत को नई चमचमाती कार में बैठे हुए देखा।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक मर्सिडीज-मेबैक जीएल को जोड़ा है। इस कार की कीमत 2.43 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मेन्स एक्सपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना के कार कलेक्शन में एक बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज 730एलडी, एक मर्सिडीज जीएलई 350डी एसयूवी और एक ऑडी क्यू3 भी शामिल है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत काफी समय से फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत को भारत की पूर्व प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी का रोल निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म का टीजर काफी समय पहले रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपडे और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बता दें यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited