Ranbir Kapoor ने Kangana Ranaut के घर जाकर दिया था 'संजू' के लिए ऑफर, एक्ट्रेस ने चुटकी में ठुकरा दिया

Kangana Ranaut Rejected Sanju Movie: उन्होंने आगे ये भी बताया कि मैंने जिस भी स्टार्स के बारे में कोई खुलासा किया है या जिसकी भी फिल्म को रिजेक्ट किया है उससे मेरी प्रोफेशनल लाइफ पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। फिल्म संजू के लिए उन्हें स्पेशल रणबीर कपूर( Ranbir Kapoor) की तरफ से ऑफर आया था जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

Kangana Ranaut Rejected Sanju Movie

Kangana Ranaut Rejected Sanju Movie

Kangana Ranaut Rejected Sanju Movie: बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत( Kangana Ranaut) b इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी( Emergency) को लेकर चर्चा में है। कंगना अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातें बताई जो शायद ही कोई जानता हो। कंगना रनौत का ये खुलासा अब सबको हैरान कर रहा है। दरअसल उन्होंने बताया कि फिल्म संजू के लिए उन्हें स्पेशल रणबीर कपूर( Ranbir Kapoor) की तरफ से ऑफर आया था जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।
राजकुमार हिरानी( Rajkumar Hirani) निर्देशित फिल्म 'संजू' जो कि संजय दत्त ( Sanjay Dutt) की आत्मकथा थी, इसमें रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार किया था। कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें संजू के लिए एक रोल ऑफर हुआ था जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। कंगना ने हाल ही में इंटरव्यू दिया जिसमें बताया कि खुद रणबीर कपूर उनके घर आए थे और कहा था कि आप फिल्म में ये रोल कर लें, कंगना कहती है कि मैंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।
उन्होंने आगे ये भी बताया कि मैंने जिस भी स्टार्स के बारे में कोई खुलासा किया है या जिसकी भी फिल्म को रिजेक्ट किया है उससे मेरी प्रोफेशनल लाइफ पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। कंगना रनौत ने साझा किया कि उन्होंने तीनों खानों के साथ फिल्में ठुकरा दीं क्योंकि उन्हें लगा कि वे महिलाओं के लिए अच्छी भूमिकाएँ नहीं देंगे। उन्होंने 10-15 करोड़ रुपये के विज्ञापन सौदों को ठुकराने का भी उल्लेख किया क्योंकि वे गोरेपन की क्रीम का प्रचार करते थे, जिसे वह नस्लवादी मानती हैं। । लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं, सभी खान मेरे लिए बहुत दयालु और अच्छे रहे हैं। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है, लेकिन खान उनमें से नहीं थे.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited