Kangana Ranaut ने मिस्ट्री मैन संग डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया- क्या है दोनों का रिश्ता?

कंगना रनौत हाल ही में मिस्ट्री मैन संग सैलून के बाहर हाथों में हाथ डाले स्पॉट हुई थीं। एक्ट्रेस का मिस्ट्री मैन संग वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरों के कयास लगने शुरू हो गए। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर मिस्ट्री मैन संग वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है।

Kangana

Kangana Ranaut (credit pic: instagram)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट हुई थीं। एक्ट्रेस मिस्ट्री मैन का हाथ थामे हुए नजर आई थीं। एक्ट्रेस का मिस्ट्री मैन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस कमेंट कर पूछने लगे कि क्या वो इस शख्स को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने डेटिंग के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि ये मिस्ट्री मैन कौन है।
एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट जारी कर कहा, मुझे बहुत से लोगों के कॉल और मैसेज आ रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ये मिस्ट्री मैन कौन है। मैं अक्सर इस शख्स के साथ सलून के बाहर स्पॉट होती है। पूरी फिल्मी और बॉलीवुड के मीडिया के प्यार की अलग ही भाषा सामने लेकर आ रहे हैं।
कंगना ने खोला मिस्ट्री मैन का राज
वैस सड़क पर साथ चल रहे लड़का- लड़की के बीच सेक्सुअल रिश्तों के अलावा भी कई तरह के रिश्ते हो सकते हैं। वो दोनों सहकर्मी हो सकते हैं। भाई-बहन हो सकते हैं। साथ काम करने वाले दोस्त हो सकते हैं या वो कमाल का हेयर स्टाइलिस्ट और क्लाइंट हो सकती हैं जो सालों से काम करने के बाद दोस्त बन गए हों। एक्ट्रेस ने खुलासा कर दिया कि वो शख्स उनका हेयर स्टाइलिस्ट है। कंगना के इस पोस्ट ने दोनों के डेटिंग की खबरों को विराम लगा दिया है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। एक्ट्रेस की इमरजेंसी इस साल रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited