Kangana Ranaut ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कसा तंज, बोलीं- 'जो भी टैलेंटेड दिखता है उससे जलते हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान की वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस इमरजेंस के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड पर कटाक्ष किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री एक निराशाजनक जगह है। यहां पर लोग आपके टैलेंट से जलते हैं।

kangana

Kangana Ranaut (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में इंदिरा गांधी के समय में लगे इमरजेंसी के समय को दिखाया जाएगा। ये फिल्म 6 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कटाक्ष किया है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को होपलेस जगह कहा है। उन्होंने कहा कि यहां पर लोग दूसरों के टैलेंट के जलते हैं।
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, आप देखेंगे कि कुछ लोगों को ही मुझसे दिक्कत हैं। वरना मैंने चुनाव लड़ा और जीता। आपने देखा ही मुझे इंडस्ट्री से भी प्यार मिला। आप देख लीजिए दिक्कत मुझसे है या उनसे। एक्टर से पूछा गया कि आपने बॉलीवुड का बायकॉट क्यूं किया है। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा मैं ईमानदारी से कह रही हूं कि बॉलीवुड के होपलेस जगह। यहां पर लोग आपके टैलेंट से जलते हैं। कुछ नहीं होने वाला इनका। इनको जो भी टैलेंटेड दिखता है उसके पीछे पड़ जाते हैं। उसका करियर बर्बाद करने के पीछे पड़ जाते हैं।
कंगना का फूटा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर गुस्सा
उनको बायकॉट कर देते है। निगेटिव पीआर करके उसकी इमेज खराब कर देते हैं। कंगना इससे पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म इमरजेंसी दिखेगी। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। एक्ट्रेस के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited