'Emergency' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने बेचा दिया बांद्रा स्थित बंगला, इतने करोड़ में डील हुई फाइनल!

Kangana Ranaut's Bandra bungalow Sold: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने बंगले को लगभग 32 करोड़ रुपये में बेच दिया है। इस खबर की सुनकर कंगना के फैन्स भी हैरान रह गए हैं।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut's Bandra bungalow Sold: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई दिनों ने अपनी नई फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की रिलीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की ओर से हरी झंडी नहीं मिली है। फिल्म की रिलीज में लगातार हो रही देरी के अलावा कंगना रनौत को खबरें है कि उन्होंने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने बंगले को बेच दिया है। यह बंगला बांद्रा के पाली हिल एरिया में स्थित था। रिपोर्ट्स की मानें तो बंगले का सौदा भी हो गया है।
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने बांद्रा के पाली हिल में स्थित बंगले को लगभग 32 करोड़ रुपये में बेच दिया है। 5 सितंबर के दिन इस बंगले की डील फाइनल हो गई थी। साल 2017 कंगना रनौत ने यह प्रॉपर्टी लगभग 20 करोड़ रुपये में खरीदी थी। यह बंगला 3 हजार 75 स्क्वायर फीट में फैला हुआ था और इसमें 565 स्क्वायर फीट का पार्किंग स्पेस भी था।
बंगले के खरीददार श्वेता बथिजा तमिलनाडु के कोयंबटूर में स्थित कंपनी कमलिनी होल्डिंग्स में भागीदार है। जैपकी के अनुसार लेनदेन में 1.92 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और इसमें 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन फीस भी शामिल है। कंगना रनौत बंगले की बिक्री को लेकर अभी तक बयान जारी नहीं किया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर दिन रिलीज होने वाली थी। मगर इस फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब सीबीएफसी की ओर फिल्म को रिलीज करने का सर्टिफिकेट नहीं मिला था। फिल्म पर आरोप लग रहे हैं कि इसमें सीख धर्म की भावनाओं को आहात किया गया है। इस फिल्म में सतीश कौशिक, महिमा चौधरी और अनुपम खेर सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited