Kangana Ranaut का आया इस विदेशी मुंडे पर दिल, तस्वीर देख लोगो ने कहा 'Hritik Roshan का हमशक्ल'...

Kangana Ranaut With Mystery Guys:- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर एक बार सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन अपनी डेटिंग लाइफ को। कल बीती रात पैपराजी ने उन्हें एक मिस्ट्री लड़के के साथ हाथ पकड़ते हुए देखा गया, जिसके बाद ये खबर आग की तरह फ़ैल गई।

Kangana Ranaut With Mystery Guys

Kangana Ranaut With Mystery Guys

Kangana Ranaut With Mystery Guys: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनके द्वारा बॉलीवुड को लेकर दिए गए ब्यान चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस की डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई है, जिसे देख सभी हैरान हो गए हैं। हर कोई आज इस शख्स के बारे में पूछ रहा है ये कौन है और कहाँ से आया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए उस मिस्ट्री मैन की कंगना संग तस्वीर।
बीती रात कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, लेकिन उनके साथ एक विदेश मुंडा भी था। दोनों ही हाथों में हाथ डाले नजर आए, जिसे देख सभी हैरान हो गए। लोगों का मानना है की कंगना की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दे दी है। ऐसे में ये देख सभी का कहना है की एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन की हमशक्ल ढूंढा है। वहीं कुछ लोगों ने कहा की हिंदुस्तानी लड़का क्यों नहीं ढूंढा।
अभी तक कंगना के साथ ये हैंडसम लड़का कौन और क्या नाम है इस बारे में अभी पता नहीं लग पाया है। कहा जा रहा है की जल्द ही कंगना इस सस्पेंस से जल्दी पर्दा उठा सकती हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना के करियर की बात करें तो पिछली फिल्में तेजस और धाकड़ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। साथ ही अब फिल्म इमरजेंसी पर कंगना की उमीदें टिकी हुई हैं जो इंदिरा गांधी की जीवनी पर बनी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited